पुलिस को मिली बड़ी सफलता : 1.81 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 2 व्यक्ति गिरफ्तार

Edited By:  |
police ko mili badi safaltaa police ko mili badi safaltaa

गुमला: बड़ी खबर गुमला से जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लोहरदगा रोड गुमला स्थित होटल बिंदेश के पास ब्राउन शुगर बेच रहे 2 युवकों को रंगेहाथ धर दबोचा है. गिरफ्तार व्यक्ति के पास से 1.81 ग्राम ब्राउन शुगर,इलेक्ट्रॉनिक छोटा तराजू और ब्राउन शुगर पीने के लिए रोल किया हुआ 10-10 रुपये का 2 पीस नोट बरामद किया गया है. जब्त ब्राउन शुगर की कीमत करीब20000 रुपये है.

गुमला थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में सिसई रोड निवासी अंशुल राज और चेटर निवासी राजेंद्र साहू शामिल है. इनके पास से 1.81 ग्राम ब्राउन शुगर, इलेक्ट्रॉनिक छोटा तराजू और ब्राउन शुगर पीने के लिए रोल किया हुआ 10-10 रुपये का नोट 2 पीस जब्त किया गया है. जब्त ब्राउन शुगर की कीमत करीब 20000 रु. है.

एसडीपीओ ने बताया कि एसपी के निर्देश पर एक छापेमारी टीम का गठन किया गया जिसमें उनके अलावा पुअनी मोहम्मद मुजम्मिल,दिलीप टूटू सहित पुलिस के जवान शामिल थे. टीम के द्वारा दोनों युवकों को होटल बिंदेश के समीप पकड़ा गया.

बताते चलें कि 2 दिन पूर्व पुलिस ने खरका पुल के समीप से ब्राउन शुगर बेचने के आरोप में दो अन्य युवकों को जेल भेजा था. वहीं एसडीपीओ ने कहा कि अवैध नशापान के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जाएगी और जो भी इससे जुड़े होंगे उन्हें नहीं बख्शा जाएगा.


Copy