पुलिस को मिली बड़ी सफलता : गिरिडीह में यात्री बस से 1.09 करोड़ कैश बरामद, 3 हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi safalta police ko mili badi safalta

गिरिडीह:बड़ी खबर झारखंड के गिरिडीह से आ रही है जहां जिला प्रशासन की एफएसटी ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए यात्री बस से एक करोड़ से अधिक रुपये जब्त कर लिया है. बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू है. चुनाव कार्यों में किसी तरह का व्यवधान नहीं हो, इसी को लेकर कई तरह के कामों पर भी प्रतिबंध है. 50 हजार रुपये से अधिक राशि लेकर चलने पर प्रतिबंध है. इसी को लेकर प्रशासन नगद राशि लेकर चलने पर जांच कर रही है.

एसपी दीपक कुमार शर्मा को गुप्त सूचना मिली कि गया से कोलकाता जाने वाली बस में कुछ लोग बड़ी मात्रा में कैश ले जा रहे थे. इसके बाद पुलिस की गठित टीम ने बस को चेक कर 3 लोगों को पकड़ा . वहीं पुलिस 2 व्यक्ति के पास से करीब 67 लाख रुपये एवं 1 युवक के पास से करीब 42.5 लाख रुपये बरामद किया. जब्त नगद राशि के बारे में पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है.

मामले में एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि बुधवार की रात करीब 2 बजे सूचना मिली कि बिहार के गया से कोलकाता जा रही एक बस में एक करोड़ से अधिक रुपये रखा गया है. इसी सूचना पर एफएसटी ने तीन लोगों को पकड़ कर एक करोड़ से अधिक रुपये बरामद किया .


Copy