पुलिस को मिली बड़ी सफलता : बेगूसराय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से धमकी देने वाले 2 आरोपी युवक गिरफ्तार

Edited By:  |
police ko mili badi safalta police ko mili badi safalta

बेगूसराय : बड़ी खबर बेगूसराय से जहां पुलिस ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले 2 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. दरअसल 17 मार्च को एक नंबर से बेगूसराय डीएम रोशन कुशवाहा को व्हाट्सएप पर सीएम नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.

मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी का मैसेज आते ही जिला प्रशासन हरकत में आई और जिस नंबर से व्हाट्सएप किया गया था उस नंबर पर प्राथमिकी दर्ज की गई और जांच शुरू की गई. मोबाइल नंबर नावकोठी थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव का निकला. पुलिस ने मोबाइल धारक नाबालिग लड़के को पकड़ा है. गिरफ्तार नाबालिग ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि बभनगामा गांव निवासी 26 वर्षीय निक्कू सिंह द्वारा सीएम नीतीश कुमार को बम से उड़ाने का मैसेज भेजा गया. जिसके बाद पुलिस ने निक्कू सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया जिसे आज न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी रमेश सिंह ने बताया कि 17 मार्च को डीएम साहब के नंबर पर व्हाट्सएप पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उन्होंने का मैसेज भेजा गया था जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की. इसके बाद बभनगामा गांव के एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया और उसके निशानदेही पर निक्कू सिंह को अरेस्ट किया गया है. जांच में यह बात सामने आई है कि निक्कू सिंह यूट्यूब पर फेमस होने के लिए मुख्यमंत्री को जान से मारने के लिए बम से उड़ाने की धमकी दी थी. फिलहाल दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसे न्याययिक हिरासत में भेजा जा रहा है. सबसे बड़ा सवाल यह है कि इस आधुनिक टेक्नोलॉजी के जमाने में मोबाइल से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ने की धमकी डीएम के मोबाइल पर मैसेज कर दिया गया. धमकी देने के बाद से लगातार जिला प्रशासन हरकत में आई और मामले में धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया है.


Copy