पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : कारोबारी अभिषेक श्रीवास्तव हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी TPC कमांडर इरफान समेत 3 गिरफ्तार

Edited By:  |
jharkhand ke chatra police ko mili badi kaamyabi jharkhand ke chatra police ko mili badi kaamyabi

चतरा : बड़ी खबर चतरा से जहां रांची के कोयला कारोबारी अभिषेक श्रीवास्तव हत्याकांड मामले में पुलिस ने कोयलांचल क्षेत्र में आतंक का पर्याय बने मुख्य आरोपी टीपीसी कमांडर इरफान समेत तीन उग्रवादियों को अरेस्ट कर लिया है. चतरा एसपी ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.


बताया जा रहा है कि एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ प्रभात रंजन बरवार के नेतृत्व में गठित पुलिस की स्पेशल टीम ने मास्टरमाइंड इरफान अंसारी उर्फ तूफान, शोभित शर्मा उर्फ राजा उर्फ अभिषेक सब जोनल कमांडर एवं संदीप लोहरा उर्फ बलबंत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उग्रवादियों के पास से दो देसी कट्टा, 9 चक्र जिंदा गोली, चार मोबाइल, 22 हजार 500 नकद, टीएसपीसी संबंधित नक्सली पर्चा सहित नक्सली सामान बरामद किया गया है.


एसपी ने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकारते हुए बताया कि टीएसपीसी के मोस्ट वांटेड नक्सली भीखन गंझू के इशारे पर कोल व्यवसाई की गोली मारकर निर्मम हत्या की गई थी. भीखन के इशारे पर ही कोयलांचल में लगातार फोन पर लोगों को धमकी देकर इन नक्सलियों के द्वारा हथियार का भय दिखाते हुए अवैध रूप से लेवी वसूली का भी प्रयास किया जा रहा था.


Copy