पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : धतकीडीह बी ब्लॉक निवासी व्यक्ति पर फायरिंग करने के 2 आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट, हथियार भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi kaamyaabi police ko mili badi kaamyaabi

जमशेदपुर : बड़ी खबरजमशेदपुर से जहां बिष्टुपुर थाना अंतर्गत धतकीडीह बी ब्लॉक निवासी कांग्रेस नेता इकबाल पर फायरिंग करने के मुख्य आरोपी नशेड़ी गैंग के सरगना सलमान को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सलमान के भाई अरमान को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों की निशानदेही में एग्रिको स्थित आवास से एक हथियार भी बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने घटना में प्रयुक्त स्कूटी और भागने में इस्तेमाल होने वाला कार भी बरामद किया है.

मामले में एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि इलाके में वर्चस्व को लेकर सलमान इकबाल की हत्या करना चाहता था. घटना को अंजाम देने के बाद वह सेंट्रो कार से फरार हो गया. इसमें उसके भाई अरमान ने मदद की थी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि धतकीडीह निवासी कांग्रेस नेता मो. इकबाल पर सलमान ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. हालांकि इस घटना में इकबाल को गोली नहीं लगी थी. घटना के बाद इकबाल के बयान पर पुलिस ने 14 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की थी. पुलिस ने छापेमारी करते हुए मामले में अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार किया था. अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी.


Copy