पुलिस की कार्रवाई से ग्रामीण आक्रोशित : चोरी करने के फिराक में आये 4 अपराधी गिरफ्तार, 1 अपराधी को छोड़ने के कारण ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
police ki karrawai se gramin aakroshit police ki karrawai se gramin aakroshit

पाकुड़: बड़ी खबरपाकुड़ से जहां हिरणपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने की फिराक में 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया. इधर अभियुक्तों के परिजनों ने हिरणपुर पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर हाईस्कूल मोड़ के आगे छिटकापाड़ा के ग्रामीणों ने घंटो सड़क जाम कर दियाऔर पुलिस हाय हाय के नारे लगाए. परिजनों की मानें तो पुलिस ने घटना में शामिल 5 लोगों को पकड़ कर हवालात में डाला था. लेकिनगिरफ्तार अभियुक्तों में शामिल एक रसूखदार घराने के बेटा को पैसों के बल पर छोड़ दिया गया.

वहीं इन गरीब गिरफ्तार चारों लड़कों को जेल भेज दिया गया. इससे नाराज होकर परिजन सहित आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया.ग्रामीणों की मानें तो जिसके घर में चोरी के घटना को लेकर पकड़े गए पांचों युवक में एक उसका भतीजा होने से छोड़ दिया गयाऔर शेष सभी को जेल भेज दिया गया. इससे यह साबित होता है कि पुलिस की कार्रवाई दो नाज़िये की है. एक आंख में काजल दूसरे आंख में शूरमा.

वहीं सड़क जाम को हटाने हिरणपुर बीडीओ उमेश कुमार स्वासी, थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे जहां सड़क जाम में अभियुक्तों के परिजनों व आक्रोशित ग्रामीणों से बक झक हो गयी. धीरे धीरे किसी तरह हिरणपुर पुलिस प्रशासन ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटाया.


Copy