पुलिस के हाथ लगा शराब तस्करों का खजाना : मंदिर में हुई चोरी की जांच करने पहुची पुलिस, हो गई हैरान !

Edited By:  |
Reported By:
police ke hath aaya sharab taskaron ka khajana police ke hath aaya sharab taskaron ka khajana

रांची के धुर्वा डैम के पास एक मंदिर में हुई चोरी की सूचना पर मामले की जांच करने पहुंची पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मंदिर से कुछ ही दूरी पर नकली शराब की एक बड़ी खेप पुलिस के द्वारा बरामद की गई। धुर्वा डैम के पास ही शराब तस्करों ने बकायदा गोदाम बना कर नकली शराब की तस्करी कर रहे थे।

पूरा मामला रांची के धुर्वा डैम के पास स्थित एक मंदिर में अज्ञात चोरों के द्वारा शुक्रवार की रात भगवान शिव के त्रिशूल और घंटा सहित कई सामानों की चोरी की गई थी। इलाके के लोगों ने चोरी की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस जब मामले की तफ्तीश के लिए मंदिर के पास पहुंची, उसी दौरान स्थानीय लोगों ने बताया कि पास में ही एक घर से कुछ लोग पुलिस को देख कर भाग गए।

स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि जिस घर में कुछ युवक मौजूद थे वहां कई ऑटो खड़े थे जिसमें से शराब की बू आ रही थी। पहले पुलिस को यह लगा कि हो सकता है कि मंदिर में चोरी करने वाले उस घर में छिपे हैं लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के अंदर का नजारा देख हैरान रह गई। दरअसल वह घर शराब तस्करों का गोदाम था जिसमें लाखों के नकली शराब छुपा कर रखे गया था।

पुलिस ने गोदाम से 80 पेटी नकली शराब , महंगे शराब के रैपर और बोतल और शराब लदे ऑटो को जब्त किया है। वहीं पुलिस अब यह जांच कर रही है कि आखिरकार यह गोदाम किसका है ,मौके से पकड़े गए एक शराब लदे ऑटो की भी जांच की जा रही है।


Copy