पुलिस हिरासत से फरार 2 अपराधियों का एनकाउंटर : इलाज के लिए दोनों को भेजा गया एसकेएमसीएच

Edited By:  |
Reported By:
police hirasat se farar 2 aparadhiyon ka encounter police hirasat se farar 2 aparadhiyon ka encounter

मुजफ्फरपुर : बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से जहां पुलिस अभिरक्षा से भागे दो अपराधियों के ऊपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एनकाउंटर किया है. दोनों अपराधियों का एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है.

बता दें कि पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियों के बीच खौफ कायम हो चुका है. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के समीप से हुई है जहां लूट, हत्या जैसे वारदातों को अंजाम दिया करता था. हाल में सासाराम इंजीनियर कांड को लेकर सिकंदरपुर थाना की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. जीरोमाइल के समीप दोनों अपराधकर्मी पुलिस पर हमला कर पुलिस गाड़ी से कूद कर फरार हो गए. इसके बाद पुलिस की मुसीबत बढ़ गई.‌

मामले की जानकारी होते ही मौके पर एसएसपी राकेश कुमार,सिटी एसपी अवधेश दीक्षित अहियापुर थाने पहुंच कर बदमाशों के भागने की दिशा में पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया. इस दौरान मंगलवार देर रात मेडिकल ओवरब्रिज के पास पुलिस का बदमाशों से आमना-सामना हो गया. जिसमें दोनों अपराधियों के पैर में गोली लग गई है. दोनों अपराधियों का यहां पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि सचिन और संतोष जो लगातार मेडिकल ओवरब्रिज और झपहा ओवरब्रिज पर लूट कांड की वारदात को अंजाम दिया करते थे. हाल में ही सासाराम के इंजीनियर उज्ज्वल चौबे को अपराधियों ने गोली मारकर बाइक और बैग लूट लिया था. मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया था. वही गिरफ्तारी के दौरान अपराधियों को हल्की चोट लगने पर पुलिस अपराधियों को मेडिकल से इलाज कराकर तीनों को सिकंदरपुर थाना ला रही थी. इसी दौरान दो अपराधी पुलिस पर हमला कर पुलिस बैन से कूद कर फरार हो गए.

वहीं इस मामले पर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि सिकंदरपुर थाने की पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस पर हमला के बाद फरार हो गए. इसके बाद यह कार्रवाई की गई है. दो अपराधियों के पैर में गोली लगी है जिसका इलाज SKMCH में करवाया जा रहा है. घायल दो अपराधी का अपराधिक इतिहास रहा है. जो लगातार मेडिकल ओवरब्रिज पर वारदात को अंजाम दे रहे थे.


Copy