मांझी को लेकर CM नीतीश पर बरसे PM मोदी : विशाल रैली में सुना दी खरी-खरी, भड़की JDU ने भी किया तगड़ा पलटवार

Edited By:  |
Reported By:
 PM Modi lashed out at CM Nitish over Manjhi  PM Modi lashed out at CM Nitish over Manjhi

PATNA :बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर सीएम नीतीश कुमार द्वारा की गई टिप्पणी के बाद से ही सियासत में उबाल आ गया है। अब इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है और भरे सदन में जीतन राम मांझी को अपमानित करने की बात कह जमकर प्रहार किया है।

पीएम मोदी का सीएम नीतीश पर प्रहार

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेलंगाना की एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि दो दिन पहले बिहार विधानसभा में सदन के अंदर एक और दलित नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का अपमान किया गया, जिन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है। उनको बिहार के मुख्यमंत्री ने बेहद अपमानित किया है।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि जीतन राम मांझी को ये जताने की कोशिश की गई कि वो सीएम पद के योग्य नहीं थे। ये अहंकार की भावना और दलितों के अपमान की भावना कांग्रेस और उसके सहयोगियों की पहचान है।

मांझी ने पीएम मोदी को कहा 'धन्यवाद'

पीएम मोदी के इस बयान के बाद जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद कहा है कि और सोशल मीडिया X पर एक पोस्ट साझा किया है और लिखा है कि धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी। आपके स्नेह और अपनापन ने हमेशा मुझे शक्ति दी है। दलितों और वंचितों के प्रति आपकी निष्ठा अद्वितीय है। आपका स्नेह मुझपर और समस्त दलितों और वंचितों पर हमेशा बना रहे।

PM पर JDU का पलटवार

हालांकि पीएम मोदी के इस बयान के बाद अब बिहार की सियासत एकबार फिर गरमा गयी है। इस मामले पर नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने प्रतिकार किया है। जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तंज कसते हुए कहा है कि अगर आप ज्यादा हितैषी हैं तो जीतन राम मांझी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये जातीय गणना की टीस दिखाई दे रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि रामनाथ कोविंद का अपमान करने गर्व महसूस कर रहे थे क्या?


Copy