चुनावी सभा में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी : कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है

Edited By:  |
pm modi gujrat rally congress ko diya jawaab pm modi gujrat rally congress ko diya jawaab

PATNA- कुछ दिन पहले गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार—प्रसार के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में एक विवादित बयान देते हुए उन्हें रावण बताया था। इसी बयान पर आज एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर पलटवार किया। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में इन दिनों मुझे गाली देने को लेकर होड़ मची है। लेकिन यह लोग नहीं जानते हैं कि जितना यह हम पर कीचड़ फेकेंगे उतना ही अधिक कमल खिलेगा।

पीएम मोदी यहीं पर नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि जो लोग कल तक राम पर विश्वास नहीं करते थे वह आज रावण का जिक्र कर मुझे अपमानित कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ दिन पहले एक कांग्रेसी नेता ने मुझे कहा था कि मोदी कुत्ते की मौत मरेगा, दूसरे ने मुझे हिटलर बताया था। एक ने तो मुझे मौत का सौदागर तक कह दिया था। आज गुजरात में पहले चरण का चुनाव हो रहा है। एक बजे तक कुल 34 प्रतिशत वोटिंग हुई है।

आखिरकार खड़गे ने क्या कहा था...

एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे ने कहा था कि पीएम मोदी गुजरात विधान सभा चुनाव के दौरान लोगों से कह रहे हैं कि सिर्फ और सिर्फ मेरी ओर देखो। वह जहां भी जाते हैं यही बात करते हैं। क्या उनके पास रावण की तरह दस मुंह है। आखिर जनता कब तक उनकी ओर देखती रहे।

बताते चले गुजरात चुनाव में 2 चरणों में चुनाव करवाए जा रहे है। पहले चरण का चुनाव 1 दिसंबर और दूसरे चरण का चुनाव 5 दिसंबर को कराया जाएगा। 8 दिसंबर को काउंटिंग अर्थात रिजल्ट आएंगे। 2017 में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव पर ध्यान दें तो यहां पर कुल सीटें 182 है और बहुमत के लिए 91 सीटों की जरूरत है। विगत चुनाव में बीजेपी को 99 कांग्रेस को 77 और अन्य पार्टी ने 6 सीटों पर जीत दर्ज की थी। वोट प्रतिशत में बीजेपी को 50% वोट कांग्रेस को 42 प्रतिशत वोट और अन्य को 6% वोट मिले थे। वहीं नोटा पर 5 लाख 51 हजार 615 वोट पड़े थे।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy