PM को बिहार के कोरोना हालातों का देंगे ब्यौरा : स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पहुंचे दिल्ली, कल होगी बैठक

Edited By:  |
Reported By:
PM ko bihar ke corona halatoin ka denge byora PM ko bihar ke corona halatoin ka denge byora

पटना : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय PM मोदी को बिहार के कोरोना हालातों का ब्यौरा देने दिल्ली पहुंच गए हैं। कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के साथ कोविड के बढ़ते मामलों पर बैठक करेंगे। फ़िलहाल बिहार में कोरोना महामारी के सिर्फ 17 एक्टिव केस हैं।

इस दौरान हमारे संवाददाता के के झा ने जब मंगल पांडेय से बात की तो उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य मंत्रालय लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए है। सभी अस्पतालों को अलर्ट रखा गया है। सभी अस्पतालों में कोविड की दवाइयां और ऑक्सीजन उपलब्ध है। बिहार में घबराने की जरूरत नहीं है। कोविड वैक्सीन सभी लोग लें ले। सभी को प्रधानमंत्री फ्री में वैक्सीन मुहैया कराया है।

उन्होंने आगे बताया कि बूस्टर डोज भी बिहार में सभी के लिए मुख्यमंत्री ने फ्री में उपलब्ध कराई है। कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के साथ कोविड के बढ़ते मामलों पर बैठक करेंगे। बैठक में प्रधानमंत्री को बिहार की स्थिति से भी अवगत कराएंगे। बिहार के कई जिलों से बढ़ते गर्मी के कारण aes और je के मामले आ रहे हैं। जिसे लेकर भी ऐतिहात बरती जा रही है।


Copy