रोहिणी का भावुक ट्वीट : पिता को किडनी दान के बाद लालू की बेटी रोहिणी का भावुक ट्वीट

Edited By:  |
Pita ko kidney daan ke bad lalu ki beti rohini ka tweet Pita ko kidney daan ke bad lalu ki beti rohini ka tweet

5 दिसंबर को सिंगापूर में हुए लालू प्रसाद यादव के सफलतापूर्वक किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक भावुक ट्वीट किया है. अपने पिता को किडनी देने के बाद उनकी छवि एक आदर्श भारतीय बेटी की बन गई है. चारों तरफ़ उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं.

रोहिणी ने अपने ट्वीट में लोगों को उनके प्यार, दुआओं और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा'मैं अभी अच्छा महसूस कर रही हूँ. पापा भी ठीक हैं. आप सबकी दुआओं के लिए शब्द नहीं है, आप सबकी दुआएं काम आई. दिल की गहराइयों में आप सबके प्रति ढेर सारा प्यार और सम्मान है. आप सबकी दुआओं ने बहुत ताक़त दी है, मेरे पास आप सब को धन्यवाद देने के लिए शब्द नहीं है. मेरे और पापा के लिए इतना दुआ और प्रार्थना करने के लिए आप सब को दिल से धन्यवाद, प्रणाम.'

कहीं रोहिणी आचार्य की तुलना श्रवण कुमार से की जा रही है. कहीं पुरानी दुश्मनी की जगह प्रशंसा ने ले ली. भाजपा के सांसद गिरिराज सिंह ने उनकी तारीफ़ की, तो कहीं पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने उनके खिलाफ अब कभी कोई अपशब्द ना कहने का प्रण लिया है. और सोशल मिडिया पर भी उनके तारीफ़ की बाढ़ लगी हुई है.


Copy