फोन ने खोला डबल मर्डर का राज : नालंदा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दबोचे गए सभी आरोपी

Edited By:  |
Reported By:
phone ne khola double murder ka raj, nalanda police ko mili badi kamyabi  phone ne khola double murder ka raj, nalanda police ko mili badi kamyabi

नालंदा : खबर है नालंदा से जहां पुलिस ने सिलाव थाना क्षेत्र में घटित डबल मर्डर मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को धर दबोचा है। बीते 17 जनवरी को दो लापता बालक का शव बरामद किया गया था। शव बरामद होने के बाद परिवार के सदस्यों ने सिलाव थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया था।

इस मामले में राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने सिलाव थाना में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि मृतक सौरव कुमार और चंद्रदीप कुमार अपने दोस्त छोटी के साथ भांग का पेड़ उखाड़ने के लिए गांव में गया था गांव में जंगली सुअर को फसाने के लिए बिजली के तार घेर कर करंट दिया हुआ था उसी दौरान चंद्रदीप और सौरभ कुमार को बिजली का करंट लग गया जिससे दोनों की मौत हो गई थी जिसके बाद छोटी कुमार वहा से भाग निकला था। दोनो की मौत होने के बाद राम स्वरूप उर्फ डोलन राजवंशी और सुबोध राजवंशी ने मिलकर दोनों के शव को पंचाने नदी के झाड़ी में ले जाकर फेंक दिया था और उसके ऊपर गांजा का पेड़ भी डाल दिया था।

वहीँ घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने मिलकर मृतक सौरभ का मोबाइल फोन ले लिया था और वही फोन रामस्वरूप ने अपने बेटी को दिया था बेटी जैसे ही उस फोन को स्टार्ट कर दूसरा सिम लगा यूज करने लगी। इधर पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए मोबाइल फोन तक पहुंच गई और पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।

इस मामले में गांव के ही दयानंद सिंह के पुत्र छोटू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और उसके बाद पूरे मामले की जांच में जुट गई थी। पुलिस में मृतक सौरभ कुमार का मोबाइल फोन नवादा जिले से बरामद करते हुए इस घटना में शामिल राजगीर थाना क्षेत्र के धामर गांव निवासी रामस्वरूप उर्फ डोलन राजवंशी और सुबोध राजवंशी को गिरफ्तार किया है।


Copy