पानी के लिए हाहाकार : 5 दिनों से जला है पंप हाउस का मोटर,अधिकारी और जनप्रतिनिधि बने हुए हैं लापरवाह

Edited By:  |
Reported By:
People worried about drinking water due to flood in Patna People worried about drinking water due to flood in Patna

बाढ़- पटना जिले के बाढ इलाके के लोग पेयजल के लिए कई दिनों से परेशान हैं.5 दिनों से जलापूर्ति ठप होने की वजह से पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है.वहीं नगर परिषद के अधिकारी जनप्रतिनिधि बहानेबाजी करने में लगे हैं.


स्थानीय लोगों ने बताया कि बाढ़ नगर परिषद के वार्ड नंबर 7 चोंदी मोहल्ले में नर्सिंग स्कूल के सामने स्थित पंप हाउस का मोटर जल जाने के कारण 5 दिनों से जलापूर्ति ठप है। स्थानीय लोगों द्वारा इसे दुरुस्त करने के लिए कई बार अधिकारियों के पास गुहार लगाई गई है लेकिन समस्या के निदान की तरफ अधिकारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया है जिसके कारण लोग पानी के लिए दर-दर भटक रहे हैं. इस पंप हाउस से करीब करीब 2000 आबादी को पेयजल मिलता है.

मिली जानकारी के अनुसार रखरखाव में लापरवाही के कारण पिछले दिनों मोटर जल गया इसके बाद पूरे मोहल्ले में पानी की सप्लाई ठप हो गई इसकी शिकायत नगर के कनीय अभियंता मुकेश कुमार से भी की गई लेकिन कोई निदान नहीं निकला कनीय अभियंता का मोबाइल हमेशा स्विच ऑफ रहता है. सहायक अभियंता पीएचईडी को भी सूचना दी गई लेकिन उन्होंने भी पहल नहीं किया. एक तरफ लोग पानी के लिए भटक रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अधिकारियों के कार्यालय का भी चक्कर लगा रहे हैं



Copy