पीडीएस अनाज की ढुलाई में गड़बड़ी ! : बिना नंबर के ट्रक से अनाज की हो रही थी ढ़ुलाई,पुलिस ने पकड़ा..

Edited By:  |
Reported By:
PDS grain scam in Nawada PDS grain scam in Nawada

NAWADA:- पीडीएस अऩाज की ढ़ुलाई में गड़बड़ी का मामला प्रकाश में आया है.यह मामला नवादा जिले के पकरीबरावां प्रखंड स्थित पीडीएस गोदाम का है.यहां बिना नंबर के एक मिनी ट्रक के जरिए पीडीएस गोदाम से डोर स्टेप में अनाज की ढुलाई की जा रही थी.गुप्त सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने बिना नंबर के मिनी ट्रक को अपने कब्जे में लिया है.



इस मामले पर पकरीबरावां के प्रभारी थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मोबाइल पर गुप्त सूचना मिली, कि पीडीएस गोदाम से एक बिना नंबर प्लेट वाली मिनी ट्रक में अनाज लोड किया जा रहा है.सूचना के बाद गश्त कर रही पुलिस वाहन को भेजकर पीडीएस गोदाम से अनाज लोड कर रहे उक्त वाहन की जांच की गई,परंतु वाहन चालक के द्वारा किसी प्रकार को कोई कागज नहीं दिखाया गया ..तब ट्रक को जब्त कर थाना लाया गया है.


वहीं चालक मुन्ना चौधरी ने बताया कि गाड़ी मोती साव के नाम से है,जबकि ठीकेदार नवीन निश्चल के द्वारा सभी गाड़ियों को चलाया जा रहा है. वहीं बिना नंबर के गाड़ी से पीडीएस के अनाज की ढु़लाई का काम किया जा रहा है. जिससे आसानी से पीडीएस अनाज की कालाबाजारी की जा सके.फिलहाल पुलिस पीडीएस गोदाम से अनाज को लोड कर रहे मिनी ट्रक को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है ।



Copy