पवन सिंह के गानों पर 11वीं का इम्तेहान : परीक्षा हॉल में मची अंधेरगर्दी, DEO ने दिया जांच का आदेश

Edited By:  |
Reported By:
pawan singh ke ganon par nalanda jile me 11 vi ka imtehaan pawan singh ke ganon par nalanda jile me 11 vi ka imtehaan

नालंदा : भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के ठुमको पर ताबड़तोड़ फायरिंग की खबरे तो आपने अक्सर सुनी होंगी लेकिन एक मामला ऐसा सामने आया है जिसे जान सभी हैरान रह गए। दरअसल बिहार के नालंदा जिले से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक विद्यालय के क्लास रूम में बच्चे पवन सिंह के भोजपुरी गानो के बीच 11वीं का इम्तेहान दे रहे हैं। वहीँ जब यह खबर इलाके के शिक्षा पदाधिकारियों तक पहुंची तो उनके भी होश ठिकाने नहीं रहे। उन्होंने आननफानन में जांच का आदेश दे दिया।

दरअसल पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित ग्रेजुएशन के एग्जाम में बिहार शरीफ के एक कॉलेज में बरामदे में खड़े होकर परीक्षा दे रहे परीक्षार्थियों का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि नालंदा में फिर से एक बार 11वीं की परीक्षा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्लास रूम में बच्चे भोजपुरी स्टार पवन सिंह के गानों के बीच झूम - झूम कर मन लगाकर परीक्षा दे रहे है। हालाँकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि कशिश न्यूज़ नहीं करता है।

मामला इस्लामपुर प्रखंड अंतर्गत बौरीसराय गांव स्थित उच्च माध्यमिक विद्यालय बौरीसराय का है। जहां बच्चे पवन सिंह के भोजपुरी गानो के बीच 11वीं का इम्तेहान दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है और इस दिन बायोलॉजी की परीक्षा ली जा रही थी। बिहार में शिक्षा व्यवस्था का ऐसा हाल देख हर कोई हैरान रह गया। मामला जब तूल पकड़ने लगा तो स्कूल के प्रिंसिपल से मोबाइल के माध्यम से संपर्क साधा गया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव करना मुनासिब नहीं समझा।

वहीँ जब जिला शिक्षा पदाधिकारी केशव प्रसाद गई तो उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है। इस्लामपुर प्रखण्ड के शिक्षा पदाधिकारी को जांच का जिम्मा दिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पता चल सकेगा।


Copy