नवगछिया में रंगदारी मांगने का नायाब तरीका : लिफाफा में जिंदा गोली और पत्र भेजकर मांगा 10 लाख की रंगदारी

Edited By:  |
patra aur goli bhejkar mangi 10 lakh ki rangdari patra aur goli bhejkar mangi 10 lakh ki rangdari

BHAGALPUR:-भागलपुर में अपराधियों ने रंगदारी मांगने का अनोखा तरीका अपनाया है।अपराधियों ने एक लिफाफे में रंगदारी का पत्र और एक जिंदा कारतूस भेजा है।लिफाफा मिलने के बाद से संबंधित परिवार दहशत में हैं।

रंगदारी मांगने का यह अनोखा तरीका भागलपुर के नवगछिया का है।यहां के बाजार स्थित एक मोबाइल सर्विस सेंटर के संचालक धीरज शर्मा से अपराधियों ने पत्र और जिंदा कारतूस भेजकर 10 लाख की रंगदारी मांगी है और ऐसा नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है।मोबाइल सर्विस संचालक ने इस पत्र और कारतूस को गोपालपुर पुलिस के हवाले कर प्राथमिकी दर्ज करवाई है और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

इस मामले में धीरज शर्मा ने बताया कि जब वह अपनी दुकान पर थे तो उसके पड़ोस के ही दो नाबालिग लड़के उसके घर आये और उसके भाई को पीले रंग का एक लिफाफा दिया। जब वह अपने घर गये तो उसने लिफाफा खोला और लिफाफे में एक जिदा कारतूस (गोली) और एक पत्र था। जब दोनों नाबालिग लड़के से पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि एक25वर्ष का युवक जो लाल रंग का टी-शर्ट और जींस पहना था उसने गाव आकर पहले धीरज शर्मा के बारे में पूछताछ की और उसका घर देखा। इसके बाद उस युवक ने दोनों नाबालिग लड़के को एक लिफाफा दिया और बोला कि इसे धीरज शर्मा के घर पहुंचा दो। धीरज ने यह भी बताया कि गोली एक कागज में लिपटा हुआ था।

लिफाफे में बंद पत्र में क्या लिखा था..

डियर धीरज जी,आपसे नम्र निवेदन है कि मेरा पैसा जल्द से जल्द वापस कर दें जो आपने हम से लिए थे। मेरा टोटल बैलेंस 10 लाख अगर वापस नहीं किया तो किसी भी समय हम आपके परिवार के साथ कुछ भी कर सकते हैं। अगर आप अपने परिवार और खुद का भला चाहते हैं तो हमरी मांग को जल्दी पूरा कर दो। अगर आपने कोई चालाकी या होशियारी की तो आपके साथ बहुत बुरा होगा। हमें पैसा चाहिए.. आपके पास 10 दिन समय है जल्दी हां या नहीं का एसएमएस करें... फस्ट एड लास्ट.. सबसे पहले आप अपने पिताजी को खो देंगे। मुझे जल्दी से जवाब दो पैसा कब और कहां दीजियेगा

धीरज ने बताया कि कुछ दिन पहले कहलगांव के मधोटोला बनलत्ती निवासी विनय शर्मा से विवाद हुआ था। उसने भागलपुर के10-15लड़कों के साथ मेरे पास आकर धमकाते हुए कहा था कि दुकान में तुमको मरवा देंगे।विनय शर्मा सिंधिया मकंदपुर में ही रहता हैं।

वहीं धीरज की शिकायत के बाद गोपालपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने शिकाय़त के आधार पर जांच एवं कार्रवाई की बात कही है।


Copy