पति-पत्नी का रिश्ता हुआ कलंकित : पहली पत्नी की हत्या कर पति ने शव को कुआं में ठिकाने लगाया

Edited By:  |
PATNI KI HATYA KAR SAV KO KUNWA ME FEKA PATNI KI HATYA KAR SAV KO KUNWA ME FEKA

BHAGALPUR: भागलपुर में पारिवारिक रिश्ता शर्मशार हुआ है।यहां घरेलू विवाद में पत्नी की हत्या कर शव को कुंआ में ठिकाने लगाने का मामला सामने आया है।हत्या की यह वारदात परवत्ता थाना क्षेत्र के गोनरचक गांव की है।पुलिस ने मृतक के पति की निशानदेही पर महिला के शव को कुएं से बाहर निकाला है। मृत महिला गोनरचक निवासी सर्वेश मंडल की 30 वर्षीय पत्नी नीलम भारती है. शव बरामद होते ही पुलिस ने मृतिका के पति सर्वेश मंडल को गिरफ्तार कर लिया है. और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

महिला के पिता ने कराया था मामला दर्ज

मृतक महिला कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र के चांदपुर दियारा निवासी होमगार्ड के जवान अर्जुन मंडल की बेटी है।जब अर्जुन मंदडल को बेटी की हत्या की सूचना वहां के गांववालों से मिलीतो उसने थाना में लिखित शिकायत की थी जिसमें पति समेत परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति सर्वेश से कड़ी पुछताछ की जिसके बाद मृतक महिला का शव कुंआ से बरामद किया गया।महिला की हत्या बिजली का करंट लगाकर की गयी है।

नीलम भारती आरोपी सर्वेश मंडल की पहली पत्नी थी. छठे चरण में होने वाले 3 नवंबर को पंचायत चुनाव में खगरा पंचायत के वार्ड नंबर 6 से नीलम भारती ने वार्ड सदस्य पद पर अपनी दावेदारी भी दी थी मृतका के पिता अर्जुन मंडल ने बताया कि वार्ड सदस्य पद पर नीलम का नामांकन करवाने के बाद सर्वेश उनसे एक लाख रुपये की मांग कर रहा था. नहीं देने पर उसने अपने परिजनों के साथ मिल कर नीलम की हत्या कर दी.

अपराधी प्रवृति का है आरोपी सर्वेश

नीलम की हत्या के बाद सर्वेश की मंशा थी पूरे मामले को दबाने की थी ।मृतका की 5 वर्षीय पुत्री अंशु ने कहा कि दादी और मम्मी के बीच झगड़ा हुआ था. पप्पा और दादी ने मम्मी को मार डाला. नीलम भारती को दो बच्चे 5 वर्षीय अंशु कुमारी और 3 वर्षीय अमन कुमार है.दोनो बच्चें अब अपने नाना के साथ हैं. मृतका के पिता अर्जुन मंडल ने बताया कि नीलम भारती की शादी लगभग 13 वर्ष पहले उन्होंने सर्वेश के साथ की थी. शादी के बाद पता चला कि सर्वेश आपराधिक चरित्र का है. नीलम को बार-बार प्रताड़ित करता था. तीन - चार वर्ष पहले उसने दूसरी शादी भी कर ली जिसके बाद नीलम को और ज्यादा प्रताड़ित किया जाने लगा.मालूम हो कि सर्वेश मंडल जाली नोटों के अवैध कारोबारएवं अन्य मामले में पहले भी जेल जा चुका है।

वहीं इस मामले में नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि घटना के बाद ही पुलिस तुरंत हरकत में आई और शव को बरामद करने के साथ-साथ मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला घरेलू विवाद का है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जो भी दोषी पाए जाएंगे उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।


Copy