पटना में पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा : लोगों ने लगाया चोरी का आरोप, जान बचाकर भागे जवान

Edited By:  |
Reported By:
patna me policewalon ko dauda dauda kar pita patna me policewalon ko dauda dauda kar pita

पटना : खबर है पटना के बिहटा इलाके से जहां शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी मद्द निषेध और पुलिस टीम की स्थानीय लोगों ने जबरदस्त धुनाई कर दी। बात इतनी बढ़ गई कि लोगों ने पुलिसमकर्मी पर चोरी का गंभीर आरोप लगा दिया। वहीँ अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला बिहटा के बांटा मुसहरी के ग्रामीणों का आरोप था कि छापेमारी के दौरान उनके घर से पैसा और कीमती गहने की चोरी पुलिस कर्मी के द्वारा किया गया। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले तो पुलिसकर्मी को घेर लिया और उसके साथ नोकझोंक करने लगा। यहां तक की वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी की तलाशी खुद ग्रामीण भी कर रहे हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, वायरल वीडियो की पुष्टि कशिश न्यूज़ की टीम नहीं करता है।

वहीँ बिहटा थानाध्यक्ष ने बताया कि बांटा मुसहरी में अवैध देसी शराब के खिलाफ छापेमारी करने स्थानीय पुलिस और मध निषेध विभाग के पुलिसकर्मी गए थे। इसी दौरान ग्रामीणों के द्वारा पुलिस कर्मियों के साथ नोकझोंक किया गया। ग्रामीणों ने बताया गया कि एक पुलिसकर्मी के द्वारा घर में चोरी की गई है। सूचना प्राप्त होने के बाद विभाग को जानकारी दी गई है और जांच के आदेश भी दिए गये हैं। जो भी दोषी होंगे, उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में मध निषेध विभाग के इंस्पेक्टर के द्वारा थाने में लिखित आवेदन दिया गया है।


Copy