पटना में 'बालू कांड' : बिहटा पुलिस को नहीं मिला शव, कोइलवर पुलिस ने एक शव किया बरामद, ASP कर रहे कैंप

Edited By:  |
Reported By:
patna me balu kand bihta police ko nahi mila shav koilwar police ne ek shav kiya baramad patna me balu kand bihta police ko nahi mila shav koilwar police ne ek shav kiya baramad

Patna : पटना में बालू अब जानलेवा बनते चला जा रहा है। बालू के लिए बार-बार बंदूके तड़तड़ा रही हैं। बालू घाट पर वर्चस्व में हुई सैकड़ों राउंड फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि छह से ज्यादा मजदूर घायल हैं। बिहटा का अमनाबाद का इलाका गुरुवार की सुबह फायरिंग से थर्रा उठा। हालांकि पटना की बिहटा पुलिस के हाथ एक भी शव नहीं लगा है जबकि भोजपुर पुलिस ने एक शव को बरामद किया है।

आज गुरुवार सुबह से हीं दोनों पक्ष फिर से भिड़ गये।दोनों तरफ से सैकड़ो राउंड गोली चली है बालू घाट पर खून के धब्बे घटना को साफ साफ बयां कर रही है। पुलिस के अनुसार मरने वालों में शत्रुघ्न राय की पहचान हुई है जो मनेर का रहनेवाला है। जबकि अन्य की पहचान अभी नहीं हुई है ,हालांकि बिहटा पुलिस को अभी तक एक भी शव नहीं मिला है।जबकि कोइलवर पुलिस ने एक शव को बरामद किया है।वहीं दानापुर एएसपी घटनास्थल पर कैम्प कर रहे हैं।

बिहटा पुलिस को घटनास्थल से कारतूस के सैकड़ों खोखे मिले हैं। बिहटा के अमनाबाद में बालू खनन को लेकर दो पक्षो के बीच मे वर्षो से गोलियां चल रही है। बालू खनन के लिए जिस जमीन पर दोनों पक्ष अपना दावा ठोक रहे हैं वो जमीन अमनाबाद के किसानों की है। बावजूद इसके पुलिस प्रशासन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई नतीजा यह है कि शाम ढलते ही बालू घाट पर गोलियों की आवाज से इलाका थर्रा जाता है।

बिहटा से संतोष की रिपोर्ट ...


Copy