बिहटा में घर से मिला विदेशी हथियार-कारतूस : बालू के अवैध खनन में हो रहा था इस्तेमाल, अपराधी हुआ फरार

Edited By:  |
Reported By:
patna ke bihta me ghar se mila hatiyar kartoos patna ke bihta me ghar se mila hatiyar kartoos

PATNA:दो दिन पूर्व विवादित भूमि के विवाद में युवक की हत्या के बाद पटना की बिहटा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।हत्याकांड में नामजद आरोपी मुकेश सिंह की तलाशी के दौरान दानापुर एएसपी और बिहटा थानाध्यक्ष के संयुक्त कार्रवाई में सिकंदरपुर गांव से भारी संख्या में जिंदा कारतूस और तीन हथियार बरामद हुआ है जिसमें एक रायफल विदेशी है जो इंग्लैंड के बना हुआ है। हालांकि आरोपी अपराधी भागने में सफल रहा।

इस पूरे मामले में दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि सिकंदरपुर गांव मे हरेंद्र वर्मा की गोलीबारी में हुई मौत के बाद छापेमारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया।टीम को गुप्त सूचना मिली कि गोलीकांड के बाद गांव मे अभी भी एक घर के अंदर भारी संख्या में रायफल और कारतूस रखा है ।जब घर की तलाशी ली गयी तो लगभग तीन सौ जिंदा कारतूस और तीन ऑटोमैटिक रायफल के साथ दो लाख नगद रुपया मिला ।

एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि आरोपी अपराधी इन हथियारों का इस्तेमाल बालू के अवैध खनन में भी करता था।उस पर बिहटा सहित अन्य थानों में कई मामले दर्ज हैं।हत्याकांड में शामिल एक अपराधी को पहले हीं गिरफ्तार किया है जबकि तीन अन्य फरार है उसके लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है।

पटना के बिहटा से संतोष कुमार सिन्हा की रिपोर्ट ...


Copy