परिवार में पसरा मातम : अनाज कारोबारी की हत्या के बाद लगा सड़क जाम हटा, पुलिस ने 5 संदिग्ध लोगों को लिया हिरासत में

Edited By:  |
pariwar mai pasara maatam pariwar mai pasara maatam

कोडरमा: खबर है कोडरमा की जहां नवलशाही थाना क्षेत्र में अनाज कारोबारी हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया. हत्या के विरोध में लोगों ने शव को सड़क के बीचो बीच रखकर कोडरमा-गिरिडीह मुख्यमार्ग को घंटो जाम रखा. हालांकि बाद में पुलिस के द्वारा मामले में5लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की जानकारी मिलने और पीड़ित परिवार को सरकारी मदद दिए जाने के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटा.

मामले को लेकर लोगों ने अनाज व्यवसायी शंकर साव के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी और हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की है. गौरतलब है कि नवलशाही थाना क्षेत्र के रायडीह रेलवे पुल के पास अनाज कारोबारी शंकर साव का खून से लथपथ शव बरामद किया गया था. पुलिसिया छानबीन में उसकी हत्या किए जाने की बात सामने आई थी. क्योंकि उसके शरीर पर कई जगह चाकू के निशान पाए गए थे.

वहीं घटनास्थल से पुलिस ने मृतक अनाज कारोबारी शंकर साव की ऑटो,हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू के अलावे आरोपी की टी-शर्ट और चप्पल भी बरामद की गई है. इसके अलावे डॉग स्क्वायड को बुलाकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. वहीं मामले में अब तक मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने5संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे लगातार पूछताछ कर रही है. हालांकि इस मामले पर पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है.

गौरतलब है कि शंकर साव ऑटों से गाँव-गाँव घूम-घूमकर अनाज की खरीददारी किया करता था और जब वह अनाज की खरीदारी कर अपने घर पुरना डीह नवादा लौट रहा था. इसी दौरान वह बड़ी साजिश का शिकार बन गया. इधर शंकर साव की हत्या को लेकर इलाके में सनसनी फैला गई है. वहीं मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


Copy