परिवार में मातम : धनबाद में विवाहिता का शव बरामद, परिजनों ने की घटना की जांच कर कार्रवाई की मांग

Edited By:  |
pariwar mai maatam pariwar mai maatam

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां बैंक मोड़ थाना इलाके में श्रीराम प्लाजा नामक मार्केटिंग कम्प्लेक्स के निजी कार्यालय में एक विवाहिता का शव मिला है. शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SNMMCH भेज दिया है. वहीं मृतका के पिता ने बेटी की हत्या का शक जताते हुए मामले को लेकर उचित जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

मामले में मृतका के परिजनों एवं उसके पिता ने बताया कि एक दिन पूर्व अपनी बेटी को बैंक मोड़ स्थित चौराहा छोड़कर आए थे. उसे अपने फ्रेंड की शादी में जाना था. इसके लिए उसे शॉपिंग करनी थी. देर शाम जब वह घर नहीं पहुंची तो उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय बैंक मोड़ थाने की पुलिस को दी. सूचना देने के बावजूद उसकी बेटी की बरामदगी नहीं हुई. सोमवार सुबह उन्होंने सिटी एसपी से मुलाकात कर बेटी को ढूंढने का आग्रह किया था और पुलिस के तरफ से उन्हें आश्वासन मिला था लेकिन अचानक उनका शव मिलने से उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. मृतका के पिता ने राहुल नामक युवक पर संदेह जताते हुए पूरे मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है.

बता दें कि विवाहिता 3 साल से बैंकमोड़ स्थित कार्यालय में काम कर रही थी. तीन माह पूर्व उसकी शादी हुई थी. तब उसने काम छोड़ दिया था. ऐसे में बन्द बैंक में वह कैसे पहुंची और कैसे उसकी हत्या हुई, यह यक्ष प्रश्न बना हुआ है. परिवार ने घटना की जांच की मांग की है. इसी बीच एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है जिसमें वह कार्यालय परिसर के अंदर जाती हुई दिख रही है.

धनबाद से कुंदन कुमार की रिपोर्ट---


Copy