परिजनों में मातम : साहेबगंज में वज्रपात की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
parijanon mai maatam parijanon mai maatam

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां राजमहल प्रखंड क्षेत्र में कन्हैयास्थान में भारी बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई . घटना के बाद युवक को ग्रामीणों ने इलाज के लिए राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल लेकर गया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज करते हुए मृत घोषित कर दिया. घटना का सूचना पाकर मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


बताया जा रहा है कि राजमहल प्रखंड क्षेत्र में कन्हैयास्थान में जोरदार ढंग से बिजली कड़की और वहां आकाशीय बिजली गिरने से भुवेश मंडल नामक युवक इसकी चपेट में आ गया और मूर्छित होकर गिर पड़ा. ग्रामीणों ने इलाज के लिए उसे राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल लेकर गया. वहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज करते हुए उसे मृत घोषित कर दिया.


जानकारी के अनुसार भुवेश मंडल अपने भाई सहित कुल छः व्यक्ति धान के खेत में खाद छींटने का काम कर रहा था. इसी दौरान बारिश होने लगी तो सभी भाई आसपास के पेड़ के नीचे जाकर खड़ा हो गया. तभी आशमानी बिजली पेड़ पर गिरा जिसकी चपेट में भुवेश मूर्छित होकर जमीन पर गिर पड़ा. इतने में ही आसपास के जितने भी लोग थे आनन-फानन में उसे बेहतर इलाज के लिए राजमहल अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने इलाज के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया.


Copy