BIG NEWS : मुकेश सहनी को मिला पप्पू यादव का सहारा, पूर्व मंत्री के पैतृक घर पहुंच की मुलाकात, नीतीश सरकार से कर दी ये बड़ी मांग

Edited By:  |
Reported By:
Pappu Yadav reached Mukesh Sahni house Pappu Yadav reached Mukesh Sahni house

DARBHANGA : विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामला अब राजनीतिक रंग लेने लगा है। आज अहले सुबह पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव मुकेश सहनी के पैतृक घर बिरौल पहुंचकर मुलाकात की। वहीं, पप्पू यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में सभी लोग उनके साथ हैं। इस कांड को लेकर कल हम लोगों ने एडीजी और चीफ सेक्रेटरी से मुलाकात कर जल्द से जल्द मामले का उद्वेदन करने को कहा है।

मुकेश सहनी के पैतृक घर पहुंचे पप्पू यादव

वहीं, पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद इस घटना को लेकर संवेदना व्यक्त की है तथा इस घटना को लेकर काफी सीरियस है। वहीं, उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर देश के हर एक दल के नेताओं ने गहरी चिंता व्यक्त की है। कल सुबह 8 बजे मुकेश सहनी से हमारी बात हुई थी, जिसके बाद हम दिल्ली से निकल गए। हमको रात में ही यहां पर आना था लेकिन विलंब होने के कारण सुबह 5 बजे पटना से निकले। निश्चित रूप से शासन और प्रशासन इस मामले को लेकर गंभीर हैं।

पप्पू यादव ने नीतीश सरकार से की ये मांग

वहीं, पप्पू यादव ने बिहार में इस तरह की घटना को लेकर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह बिहार में अपराधी माफिया लगातार अपराध को अंजाम दे रहे हैं। यह गंभीर विषय है। इस पर बिना राजनीति किए हुए सभी दलों को एक साथ बैठकर बातें करनी चाहिए क्योंकि अपराधियों की ना कोई जाति होता है ना ही धर्म। इसलिए बिहार के इस विषय पर निश्चित रूप से सर्वदलीय बैठक हो। मुकेश सहनी के पिता की हत्या के बाद यह विषय काफी महत्वपूर्ण हो गया है लिहाजा बिहार को अपराध मुक्त बनाने के लिए सभी लोगों को एक साथ मिलकर काम करने की आवश्यकता है।

बताते चलें कि वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के बाद पुलिस घर के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार हिरासत में लिए गए चार संदिग्धों में से दो को मृतक ने ब्याज पर उधार में पैसे दिए थे। इनमें से एक आरोपी की बाइक को एक दिन पूर्व मृतक ने गारंटी के रूप में रख लिया था, जिसको लेकर कहासुनी हुई थी। वहीं, पुलिस चारों संदिग्धों के मोबाइल कॉल हिस्ट्री सहित लेनदेन की जानकारी जुटा रही है। हालांकि, पुलिस ने अभी सीसीटीवी फुटेज को जारी नहीं किया है।