दशहरा से पहले उजड़ा परिवार : दो सगे भाई समेत तीन व्यवसायियों की हत्या से दहशत..

Edited By:  |
Reported By:
Panic due to the murder of three businessmen including two real brothers. Panic due to the murder of three businessmen including two real brothers.

samastipur:- बिहार के समस्तीपुर जिले में दो अलग अलग घटना में दो सगे भाई समेत तीन की व्यवसायी की हत्या कर दी गयी है जिससे जिले की विधि व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं.व्यवसायी डरे-सहमे हुए हैं.


मिली जनकारी के अनुसार पहली घटना जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत मधैपुर में हुआ है.यहां बदमाशों ने एक पॉल्ट्री फार्म व्यवसायी (अंडा कारोबारी) की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के बाद गंभीर स्थिति में अंडा कारोबारी को दलसिहसराय अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मधैपुर वार्ड संख्या-13 निवासी प्रेम कुमार सिंह उर्फ जीवछ सिंह के रूप में की गई है. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने NH-28 पर सरदारगंज चौक को जामकर आगजनी की। वह इस मामले में भी पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


वहीं दूसरी घटना रोसड़ा थाना क्षेत्र में किराना दुकान बंद कर घर लौट रहे दो सगे भाई को अपराधियों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। डबल मर्डर के बाद रोसड़ा में तनाव का माहौल लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। जानकारी के अनुसार दोनों भाई दुकान बंद कर घर जा रहे थे। इस बीच पहले से घात लगाए बदमाशों ने दोनों भाइयों पर फायरिंग कर दी। बताया जाता है कि एक भाई की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। मृत दोनों भाइयों की पहचान रोसड़ा थाना क्षेत्र पबड़ा गांव के सुमित चौधरी और अजित चौधरी के रूप में की गई है। घटना के बाद व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।


वहीं जिले में तीन-तीन हत्या पर बीजेपी एमएलसी तरुण चौधरी ने जिला पुलिस के साथ ही राज्य सरकार पर निशाना साधा है.उन्हौने कहा कि रोजाना बिहार में हत्याएं हो रही है.यहां सुशासन नहीं कुशासन है। आम लोग सुरक्षित नहीं। दुकान बंद कर घर लौट रहे दो सगे भाई की हत्या कर दी गई। बिहार में सरकार पूरी तरह से सफल है। लगता नहीं बिहार में कानून का राज है।


Copy