पलामू में दर्दनाक सड़क हादसा : हादसे में 3 व्यक्तियों की मौत और 9 घायल, घटना से मचा कोहराम

Edited By:  |
palamu mai dardanaak sadak hadsa palamu mai dardanaak sadak hadsa

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के बरांव गांव में मोड़ के पास सोमवार देर रात चार चक्का वाहन की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में 9 लोग घायल बताये जा रहे हैं. 1 की हालत गंभीर है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए MMCH अस्पताल भेजा.


बताया जा रहा है कि पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरांव गांव के पास बीती देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में चार चक्का गाड़ी की चपेट में आकर नरसिंहपुर पथरा निवासी उदल प्रसाद चौरसिया और उनके 15 वर्षीय पोता रोहित कुमार एवं कोटा निवासी 40 वर्षीय मधु मेहता की मौत हो गई है. जबकि 9 लोग व्यक्ति फिलहाल जख्मी हैं जिसमें एक की हालात गंभीर बताई जा रही है. सभी का इलाज MMCH अस्पताल में चल रहा है.


स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी लोग रात 10:30 बजे के करीब चैनपुर थाना क्षेत्र के बरांव गांव के चढ़नवा टोला में पहाड़ी बाबा के पास अंतिम सोमवारी के शुभ अवसर पर मेला एवं रात में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसे लोग देखने जा रहे थे. इसी बीच गढ़वा की ओर से आ रही चार चक्का वाहन के ड्राइवर नशे की हालत में कार चल रहा था. जैसे ही बरांव गांव के चढनवा टोला के समीप पहुंचा वैसे ही सांस्कृतिक कार्यक्रम में जा रहे लोगों ने अपने चपेट में ले लिया जिससे घटनास्थल पर ही उदल प्रसाद चौरसिया एवं मधु मेहता की मौत हो गई, जबकि रोहित कुमार की इलाज के क्रम में मौत हो गई . उधर घटना की जानकारी चैनपुर थाना को दी गई, सूचना के बाद चैनपुर थाना प्रभारी रूपेश दुबे ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सभी को मेदिनीनगर स्थित MMCH में भर्ती कराया गया.


वहीं इस दुखद घटना पर स्थानीय बीजेपी विधायक आलोक चौरसिया ने शोक संवेदना प्रकट करते हुए मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया. साथ ही विधायक ने राज्य सरकार से मृतक के परिजनों 10-10 लाख रुपए मुआवजा एवं घायलों को उचित इलाज कराये जाने की मांग की.


Copy