पलामू लोकसभा सीट : 3 प्रत्याशियों ने किया नामांकन, नॉमिनेशन से पहले तीनों ने निकाली रैली, जीत का किया दावा

Edited By:  |
Palamu Lok Sabha seat: 3 candidates filed nomination, before nomination all three took out rally, claimed victory Palamu Lok Sabha seat: 3 candidates filed nomination, before nomination all three took out rally, claimed victory

पलामू लोकसभा के लिये आज तीन प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। बहुजन समाज पार्टी से पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा और कम्युनिस्ट पार्टी के अभय भुइयाँ और पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक से बीरेंद्र राम ने अपना नामांकन किया। मेदिनीनगर शहर मे रैली निकालते हुए तीनो प्रत्याशी समहारणालय पहुंचे और पलामू उपायुक्त शशि रंजन के समक्ष किया अपना नामांकन पर सौंपा।

बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा ने कहा कि अगर वे लोकसभा चुनाव में अपना जीत दर्ज करते है तो वे पलामू की जनता के लिए बेहतर कार्य करेंगे। सबसे पहले उनकी प्राथमिकता रहेगी कि वे जिले में हो रही पानी की समस्या, बिजली की समस्या और पलायन की समस्या से आम जनता को छुटकारा दिलाएंगे। और सांसद के 10 वर्षों के कार्यकाल के हिसाब मांगेंगे। वहीं कम्युनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी अभय भुइयां ने कहा कि जनता से उन्हें अपार समर्थन मिल रहा है। अगर वे लोकसभा चुनाव में अपना जीत दर्ज करते हैं तो वे पलामू जिले में बेहतर कार्य करेंगे और जिले से हो रही पलायन पर लगाम लगाएंगे साथ ही सिंचाई की भी ब्यवस्था सुदृढ करेंगें।


Copy