पाकुड़ में दिनदहाड़े गैस गोदाम में लूट : अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लूटा 3 लाख कैश और 70 गैस सिलिंडर, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
pakur mai dindahare gas godam mai loot pakur mai dindahare gas godam mai loot

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़ से जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झिकरहटी में एक गैस गोदाम से अज्ञात बदमाशों ने हथियार का भय दिखाते हुए गार्ड को बंधक बना कर 3 लाख रुपये लूट है. वहीं गोदाम में रखा करीब 70/80 गैस सिलिंडर पिकअप वैन में लोड कर फरार हो गया. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झिकरहटी स्थित मेसर्स-विभा इंडियन ग्रामीण वितरक गैस एजेंसी के गोदाम से 10-12 बदमाशों ने गार्ड को बंधक बना कर लूटपाट को अंजाम दिया है. हालांकि मौजूद गार्ड ने काफी संघर्ष किया.. कहा जा रहा है 10-12 बदमाशों के द्वारा बंदूक व धारदार हथियार दिखा गार्ड को बंधक बना लिया और गोदाम में लूट पाट मचा दिया. गोदाम के कैश काउंटर से करीब तीन लाख रुपए निकाल लिया और गोदाम में रखा करीब 70/80 गैस सिलेंडर पिकअप वैन में लोड कर चंपत हो गया. गार्ड के अनुसार बदमाशों की संख्या दस के लगभग थी और बदमाश एक बड़ी पिकअप वैन लेकर आए थे.

गोदाम के मालिक ने बताया कि बदमाशों के द्वारा ऑफिस में रखे 3 लाख कैश और अनुमान के मुताबिक 70 से 80 गैस सिलेंडर लेकर फरार हो गए.. सूचना मिलते ही मुफस्सिल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.


Copy