चाईबासा में नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट : कोबरा का एक जवान शहीद, तीन घायल

Edited By:  |
Reported By:
One Cobra soldier martyred, three injured One Cobra soldier martyred, three injured

चाईबासा:- नक्सलियों ने एक बार फिर सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाया है. पश्चिमी सिंहभूम जिले के घोर नक्सल प्रभावित टोंटो थाना क्षेत्र के तुंबाहाका व सरजमबुरू गांव के पास के जंगल में आईईडी ब्लास्ट हुआ है।


बम के चपेट में आने से कोबराकोबरा बटालियन केएक जवान शहीदकी शहीद होने की खबर है, जबकी तीन जवान घायल हो गए है।घायलों को हेलिकॉप्टर से रांची लाया जा रहा है।आपको बता दें कि पिछले माह इसी टोंटो थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने घात लगाकर हमला किया था।उस हमले में एक सब इंस्पेक्टर और जगुआर फोर्स के एक जवान शहीद हो गये थे।


मालूम हो चाईबासा में नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान गुरुवार को चलाए जा रहे अभियान के क्रम में नक्सलियों के द्वारा किए गए आईईडी ब्लास्ट में सुरक्षा बल के तीन जवानों के घायल होने की सूचना है। यह घटना जिले के अति नक्सल प्रभावित टोंटो थाना क्षेत्र में हुई है।

ज्ञात हो कि इससे पहले बीते13 सितंबर को भी कोल्हान के जंगल में नक्सलियों ने आईईडी विस्फोट कर सीआरपीएफ का सामान ले जा रहे ट्रैक्टर को उड़ा दिया था। यह घटना जिले गोइलकेरा के कीड़े के पास हुई थी। इस घटना में टैक्ट्रर के खलासी की मौत हो गई थी। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था।


Copy