मुख्यमंत्री ने दी बिहारवासियों को बधाई : बिहार दिवस के पूर्व संध्या पर सीएम नीतीश ने बिहारवासियों को दी बधाई, प्रदेश की उन्नति और समृद्धि की कामना

Edited By:  |
Reported By:
On the eve of Bihar Day, CM Nitish congratulated the people of Bihar, wished for progress and prosperity of the state On the eve of Bihar Day, CM Nitish congratulated the people of Bihar, wished for progress and prosperity of the state

Desk:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार दिवस की पूर्व संध्या पर प्रदेश एवं देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि बिहार निरंतर प्रगति और समृद्धि के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा। बिहारवासी आपसी एकता, भाईचारा, सामाजिक समरसता एवं सद्भाव बनाये रखेंगे। हम सब मिलकर बिहार को प्रगति की नई ऊँचाई पर पहुँचायेंगे एवं बिहार के गौरव को और आगे बढ़ायेंगे।


बिहार दिवस का आयोजन 22 से 24 मार्च के बीच किया जाएगा. इस मौके पर पटना समेत सभी जिलों में अलग अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. राजधानी पटना में बिहार दिवस के मौके पर जश्न का माहौल रहेगा. संगीत प्रेमियों के लिए इस खास मौके पर पूरे पटना की हवाओं में जादुई सुरों की गूंज सुनाई देगी. गांधी मैदान और एसके मेमोरियल हॉल में गायकों और संगीतज्ञों की महफिल सजेगी.


आपको बता दें कि इस दौरान मैथिली ठाकुर, जावेद अली, इंडियन आइडल विजेता सलमान अली और दीपाली सहाय समेत दर्जनों कलाकारों की मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुति होगी. जबकि 22 से 24 मार्च तक मुख्य कार्यक्रम गांधी मैदान में चलेगा, तो वहीं गोलघर, मंगल तालाब, एसकेएम हॉल समेत कई जगहों पर कार्यक्रम आयोजित होंगे.



Copy