आदेश पर घमासान : अब सत्ताधारी दल के विधायक ने ACS केके पाठक को हटाने की मांग CM नीतीश से की

Edited By:  |
Reported By:
Now ruling party MLA demands removal of ACS KK Pathak from CM Nitish Now ruling party MLA demands removal of ACS KK Pathak from CM Nitish

patna:-बिहार सरकार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक के खिलाफ अब विपक्षी बीजेपी के साथ ही सत्ताधारी दल के विधायकों ने भी मोर्चा खोल दिया है और उन्हें पद से हटाने की मांग की है.


भाकपा माले के विधायक रामबली सिंह यादव ने केके पाठक पर नीतीश सरकार से करवाई करने की मांग की है और केके पाठक को औक़ात में रहने की नसीहत दी है.विधायक ने कहा कि कहा कि केके पाठक बीजेपी और अंग्रेजों की मानसिकता के हैं. सरकार बदलने के बाद भी अभी भी मानसिकता नहीं बदली है. इसलिए वे शिक्षकों और प्रोफेसर को बोलने पर पाबंदी लगा रहे है.केके पाठक का आदेश कहीं से भी जायज़ नहीं है. इनको जल्द से जल्द सीएम नीतीश कुमार नहीं हटाते है तो हम सभी आंदोलन करेंगे.


विधायक रामबली ने कहा कि पाठक लोकतंत्र में आवाज़ को दबाना चाहते हैं. शिक्षक के बाद वे माननीय विधान पार्षद पर कर्रवाई कर रहे हैं.यह ठीक नहीं है.बिहार के शिक्षा मंत्री और कई विधायक भी प्रोफेसर हैं.ऐसे में क्या केके पाठक इन सभी पर कर्रवाई करेंगे.


बताते चलें कि केके पाठक ने संघ बनना पर नवनियुक्त बीपीएससी शिक्षिका पर कार्रवाई की थी.दो दिन पहले विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के कार्यकारी अध्यक्ष कन्हैया एवं महासचिव सह विधान पार्षद संजय सिंह के वेतन और पेंशन पर रोक लगा दी थी जिसके बाद केके पाठक पर चौतरफा हमला हो रहा है.विपक्षी दल बीजेपी के नेता पहले से ही केके पाठक के बहाने नीतीश सरकार पर निशाना साध रहे हैं और अब सरकार के सहयोगी भाकपा माले के विधायक रामबली सिंह ने भी केके पाठक को हटाने की मांग सीएम नीतीश कुमार से की है.


Copy