नित्यानंद राय ने किया नामांकन : उजियारपुर लोकसभा सीट से ठोकेंगे ताल, कहा : दियारा इलाके के विकास की योजनाएं तैयार

Edited By:  |
Reported By:
 Nityanand Rai nominated  Nityanand Rai nominated

SAMASTIPUR :समस्तीपुर के उजियारपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नित्यानंद राय ने नामांकन किया। इस दौरान प्रस्तावक के रूप में बिहार सरकार में मंत्री विजय चौधरी, विनोद चौधरी, सावंत कुमार चौधरी और कुमार क्रांति उपस्थित थे।

वहीं, नामांकन जुलूस में नित्यानंद राय के समर्थक भी शामिल हुए। नामांकन के बाद नित्यानंद राय ने कहा कि पूरे देश में मोदी लहर है। इस बार हम लोग बिहार की 40 की 40 सीटें जीतेंगे और देश में 400 पार जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उजियारपुर संसदीय क्षेत्र में 10 सालों से विकास की बहार चल रही है। आने वाले दिनों में भी बहुत कुछ होगा।

उन्होंने कहा कि दियारा इलाके में विकास की कई योजनाएं तैयार की गई हैं। दियारा इलाकों के विकास के लिए भी महत्वपूर्ण योजना बनाई गई है। पिछले 10 साल में देश का चौमुखी विकास हुआ है। विश्व मे भारत का डंका बज रहा है।

नामांकन के बाद बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि बिहार में विकास की गति तेज हुई है। महेश्वर हजारी के बेटे सनी हजारी को कांग्रेस का टिकट मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने साफ किया है कि उनका बेटा अब बालिग हो चुका है। वह गठबंधन धर्म के साथ पूरी निष्ठा के साथ हैं और एनडीए के गठबंधन के लिए भी वोट मांगेंगे।


Copy