'PM मोदी आ रहे बिहार...खुशी की है बात' : बोले नीतीश के मंत्री - स्वागत है उनका, सीट शेयरिंग पर दो टूक कह दी ये बात

Edited By:  |
Reported By:
 Nitish's minister expressed happiness over PM Modi's visit to Bihar  Nitish's minister expressed happiness over PM Modi's visit to Bihar

PATNA : PM नरेन्द्र मोदी का बिहार दौरा तय हो गया है। वे आगामी 27 जनवरी को बेतिया में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही बिहार को कई योजनाओं की सौगात भी देंगे। प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर नीतीश सरकार में मंत्री ने खुशी जतायी है।


'PM मोदी आ रहे बिहार...खुशी की है बात'

पीएम के बिहार दौरे को लेकर नीतीश सरकार में मंत्री मदन सहनी ने खुशी जताते हुए कहा है कि नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री है। अगर वे बिहार आ रहे हैं तो खुशी की बात है। हम सभी उनका स्वागत करेंगे। बिहार में कोई भी आ सकता है। बिहार आध्यात्मिक केन्द्र रहा है।


मांझी पर किया तीखा प्रहार

इसके साथ ही मंत्री मदन सहनी ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर जमकर निशाना साधा और उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि मांझी जी बहुत बड़े ज्ञानी हो गये हैं इसलिए वे हमारे नेता नीतीश कुमार के बारे में कुछ भी बोलते रहते हैं। आगामी चुनाव में जनता उनको बताएगी।

'नहीं फंसा है कोई पेंच'

वहीं, I.N.D.I.A गठबंधन में सीट शेयरिंग पर फंसे पेंच पर मंत्री मदन सहनी ने कहा कि कहीं कोई पेंच नहीं फंसा हुआ है। उन्होंने दो टूक अंदाज में कहा कि जेडीयू 16 लोकसभा सीटों पर विजय दर्ज की है लिहाजा उसपर प्रश्न ही नहीं खड़ा होता है, उससे आगे हमारे नेता तय करेंगे।


स्मृति ईरानी के बयान पर दिया जवाब

वहीं, सनातन धर्म को लेकर सवाल खड़े करने पर सहयोगी दलों को भी नसीहत दी और कहा कि सभी को धर्म का सम्मान करना चाहिए। वहीं, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा I.N.D.I.A गठबंधन को फर्जी सनातनी करार दिए जाने पर मदन सहनी ने कहा कि स्मृति ईरानी जी हम लोगों को सनातनी होने का सर्टिफिकेट देंगी क्या? हमलोग पूजा-पाठ करने वाले लोग हैं।


Copy