पूर्णिया रैली में बरसे नीतीश : केंद्र पर बोला करारा हमला, 24 में बीजेपी को 100 भी मुश्किल

Edited By:  |
nitish kumar purnia raily me barse  nitish kumar purnia raily me barse

पटना : पूर्णिया में महागठबंधन की महारैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोई काम देश के हित में नहीं कर रहे। बिहार के विकास में उन्होंने क्या किया ? बिहार को जितना मदद का भरोसा दिया गया, वह आज तक नहीं मिला। आठ साल में केंद्र की ओर से मात्र 59 लाख करोड़ की राशि मिली है।


उन्होंने आगे कहा कि पूर्णिया में एयरपोर्ट सबसे पहले बनना था, लेकिन नहीं बना। एयरपोर्ट के लिए जितनी जमीन मांगी गई, हमने दिया। अमित शाह ने पूर्णिया में आकर कह दिया एयरपोर्ट चालू हो गया, लेकिन आज तक एयरपोर्ट चालू नहीं हो पाया। नीतीश कुमार ने कहा कि कांग्रेस अपना स्टैंड क्लियर करे। हम लोग एक साथ रहेंगे तो भाजपा को 2024 के चुनाव में 100 सीट भी नहीं मिल पाएगी।


नीतीश कुमार ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह का नाम लिए बिना उनपर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि वे 2021 में पहली बार केंद्र में मंत्री बने, वे अपनी पार्टी के नेताओं को भी ठीक से नहीं जानते है। बीजेपी को बनाने में जिन नेताओं का योगदान रहा है, उनके साथ उन्हें लंबे समय तक काम किया, लेकिन आज अमित शाह उसकी चर्चा नहीं करते, हर चीज पर सिर्फ कब्जा करने के प्रयास में जुटे है।


Copy