नीतीश के सारथी बने ललन : अर्जुन-कृष्ण की भूमिका में आये नजर, रथ रवाना

Edited By:  |
Reported By:
nitish ke sarthi bane lalan nitish ke sarthi bane lalan

समस्तीपुर : कभी आपने तस्वीरें देखी होंगी तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव, अर्जुन और कृष्ण की भूमिका में नजर आते थे। वहीँ अब CM नीतीश और ललन सिंह अपनी पार्टी जेडीयू में इसी भूमिका में नजर आने लगे हैं। जी हां दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं है। दरअसल जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने इन तस्वीरों से सजी रथ को रवाना किया है।

दरअसल युवा मांगे रोजगार कार्यक्रम के तहत जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सोमवार को समस्तीपुर के दलसिंहसराय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्र संग्रह रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस रथ के द्वारा रोजगार को लेकर युवा डाक पत्र के माध्यम से केंद्र की मोदी सरकार से और रोजगार मांगने का काम करेंगे।

वहीं जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्र की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की सरकार लगातार रोजगार को खत्म कर रही है। सभी सरकारी संस्था का निजी करण कर रही है इससे रोजगार और खत्म हो जाएगा। मोदी की सरकार ने जो जनता से वादा किया है उन वादों को केंद्र की सरकार पूरा करें वरना 2024 के लोकसभा चुनाव में उनकी हार तय है। बिहार की सरकार 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी के साथ रोजगार देने पर काम कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही बिहार में बड़े पैमाने पर लोगों को रोजगार मिलेगा। बिहार से अभियान की शुरुआत हो गई है सीएम नीतीश कुमार अभी विरोधी को एकजुट कर रहे है।


Copy