निगरानी की बड़ी कार्रवाई : BPM 3 के DSP के 3 ठिकानों पर छापा, आय से अधिक संपत्ति का है मामला

Edited By:  |
Reported By:
nigrani ki badi karrwai nigrani ki badi karrwai

बोधगया : बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ निगरानी विभाग लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में मंगवार को निगरानी विभाग की टीम ने बीएमपी 3 के डीएसपी विनोद कुमार रावत के 3 ठिकानों पर रेड मारा है। निगरानी की टीम ने डीएसपी के पटना, बोधगया स्थित उनके कार्यालय और आवास पर एक साथ छापेमारी की है। निगरानी विभाग के द्वारा ये छापेमारी सुबह से ही चल रही है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में यह कार्रवाई हो रही है।

जानकारी मिल रही है कि पटना में निगरानी विभाग ने दोपहर कदम कुआं थाना क्षेत्र स्थित दिनकर चौराहा पर मौजूद गया BMP 3 में पदस्थापित डीएसपी बीके रावत के ठिकाने पर छापेमारी शुरू की। इसके साथ ही निगरानी की विभाग की टीम ने बीके रावत के अन्य दो ठिकानों पर भी छापेमारी शुरू कर दी है। हर एक ठिकानों पर 10 की संख्या में टीम बनाकर पहुंचे निगरानी के अधिकारी बीके रावत के ठिकानों को खंगाल रही है।

निगरानी डीएसपी विकास श्रीवास्तव ने बताया कि बोधगया बीएमपी 3 के डीएसपी के खिलाफ पटना निगरानी की टीम ने आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि मामला करीब 37 लाख की संपत्ति से जुड़ा है। जिसको लेकर निगरानी विभाग की टीम ने छापेमारी की है।


Copy