पुलिस की दबिश से इलाके में हड़कंप : मुखिया पति समेत 6 अभियुक्तों का सरेंडर, डरे-सहमे पहुंचे थाने

Edited By:  |
Reported By:
nawada police ki dabish dekh khauf me apradhi, farar abhiyukton ne kiya surrender nawada police ki dabish dekh khauf me apradhi, farar abhiyukton ne kiya surrender

नवादा : खबर है नवादा से जहां SP अंबरीश राहुल का खौफ अपराधियों के सर चढ़ कर बोल रहा है। इलाके में गोलीबारी कर दहशत फैलाने के मामले में फरार चल रहे अभियुक्तों ने खुद ही थाने में आकर सरेंडर कर दिया है। बताया जा रहा है कि कई महीनों से ये सभी फरार चल रहे थे लेकिन पुलिस की बढ़ती दबिश देख सभी ने डर कर सरेंडर कर दिया।


मामला नवादा जिले के सीतामढी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां रसलुरा गांव में पंचायत समिति उपचुनाव में इलाके में गोलीबारी कर दहशत फैलाने मामले में नरहट के रसलपूरा पंचायत के मुखिया पति मुकेश डॉन समेत 4 लोगों ने नगर थाने में आकर सरेंडर कर दिया जबकि 2 अन्य अभियुक्तों ने पटना के जक्कनपुर थाने में सरेंडर किया है।


जिले के SP अंबरीश राहुल ने पुलिस टीम के साथ आरोपी मुखिया पति के घर कुर्की करने पहुंच गए थे। इसी बीच पुलिस की बढ़ती दबिश देख सभी अभियुक्तों ने सरेंडर कर दिया। बताया जा रहा है कि पंचायत समिति उपचुनाव में इलाके में गोलीबारी कर दहशत फैलाने मामले में कई महीनों से फरार चल रहें थे। वहीं सभी अभक्तों की गिरफ्तारी के बाद कुर्की करने पहुंची पुलिस टीम अभियुक्तों के घर से बैरंग लौट गई ।


Copy