नवादा में 4 बच्चों की मौत : तालाब में नहाने के दौरान हादसा, इलाके में सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
nawada me 4 bachchon ki doobne se maut nawada me 4 bachchon ki doobne se maut

नवादा : बड़ी खबर है नवादा से जहां तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा कि सभी बच्चे तालाब में नहाने गए थे। इस दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई है।


मामला जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मोहद्दीपुर पंचायत के गंभीरपुर गांव स्थित तालाब में नहाने के क्रम में चार बच्चों की मौत डूबने से हो गई। मृतक बच्चाें की उम्र करीब 10 से 12 वर्ष के बीच बताई जा रही है। मरने वाले बच्चों में तीन परिवार के कुल चार बच्चे हैं। वहीं एक ही घर के दो बच्चे की मौत हुई है।


मृतकों की पहचान विनोद पासवान के पुत्र आयुष कुमार, उम्र 10 वर्ष, अजय पासवान के पुत्र समीर कुमार उम्र 10 वर्ष, जितेंद्र महतो के पुत्र श्रवण और रितिक की उम्र करीब क्रमश: 9 और 11 वर्ष के रूप में हुई है। घटना के बाद बच्चों को बेहोशी अवस्था में पीएचसी वारिसलीगंज लाया गया था। जहां चिकित्सक ने जांच कर मृत घोषित किया। घटना को लेकर मनरेगा योजना में लापरवाही की बात सामने आई है। गंभीरपुर के सरकारी पोखर में कुछ महीना पहले पंचायत समिति मद से तालाब की खुदाई व घाट का निर्माण किया गया था। उसी में लापरवाही बरतने का आरोप स्थानीय लोगों के द्वारा लगाया जा रहा है।


Copy