नवोदय स्कूल के लैपटॉप चोर पकड़े गए : रांची पुलिस ने 6 शातिरों को दबोचा, 2 नाबालिग भी शामिल

Edited By:  |
Reported By:
navoday skool ke laptop chor pakde gye navoday skool ke laptop chor pakde gye

खबर है राजधानी रांची से जहां बीआईटी मेसरा ओपी इलाके में पिछले दिनों नवोदय स्कूल के स्मार्ट क्लास रूम से 18 लैपटॉप की चोरी की गई थी। जिसका पुलिस ने खुलासा कर लिया है। इस मामले में 8 शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। इसमें दो नाबालिक चोर भी शामिल है।

जिले के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले के उद्भेदन की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मेसरा के नयाटोली के नवोदय विद्यालय से चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद सीनियर एसपी के निर्देश पर सिटी एसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करते हुए इस चोरी के मामले का खुलासा कर लिया गया है।उन्होंने बताया कि इस मामले में 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई। जिसमें दो नाबालिग शामिल है। साथ ही पकड़े गए लोगों में चोरी का सामान खरीदने वाले 3 ग्राहक भी शामिल है।

एसपी ने पुलिस गिरफ्त में आए शातिर चोरों की जानकारी देते हुए कहा कि इसमें राजु मिर्धा,संजय मिंज,रवि कुमार प्रजापति,अनूप कुमार साहू, बबलू महतो,अनमोल कालिंदी के साथ दो नाबालिग शामिल है। वही चोरी मामले में स्कूली बच्चों की भी संलिप्तता पाई गई है। इनके पकड़े जाने से अन्य कई चोरी के मामले का उद्भेदन होने की संभावना है। वहीं के पास से चोरी के 14 लैपटॉप समेत एलसीडी समेत अन्य सामान बरामद किए गए हैं।


Copy