नौकरी से हटवाया ..तो कर दी हत्या : RANCHI पुलिस ने GUARD कमलेश प्रसाद हत्याकांड का किया खुलासा

Edited By:  |
Reported By:
NAUKRI SE HATWAYA TO GAURAD KI GOLI MAAR KAR DI HATYA NAUKRI SE HATWAYA TO GAURAD KI GOLI MAAR KAR DI HATYA

Ranchi - राजधानी रांची की कांके पुलिस ने गार्ड कमलेश प्रसाद हत्या कांड का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी मृतक के साथ काम करने वाले रवि साहू को गुमला से गिरफ्तार किया गया है जिसके बाद हत्या में इस्तेमाल देशी कट्टा सहित मोटरसाइकिल बरामद हुआ है.

पुलिस गिरफ्त में आये आरोपी का पुराना संबंध पहाड़ी चीत गिरोह के बाद पीएलएफआई से भी रहा है। 28 अक्तूबर की रात सीआईपी में तैनात सुरक्षा गार्ड कमलेश प्रसाद की अज्ञात अपराधी द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। घटना के बाद एजेंसी के पदाधिकारियों के द्वारा कांके थाना में मामला दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया है

हत्या का आरोपी रवि साहू पांच छह महीने पहले ही गार्ड की नौकरी ज्वाईन की थी। आरोपी का कहना था कि उसकी नौकरी कमलेश के कहने पर ही गई थी क्यों जिस एजेंसी रवि साहू काम कर रहा था अपराधी ने आरोप लगाया है कि कमलेश एजेंसी के पदाधिकारी से नजदीकी होने के कारण वह वर्षो से जमे होने की वजह से नये लोगों पर रौब जमाता रहता था। इस वजह से रवि साहू का कमलेश से संबंध ठीक नहीं था। कुछ दिनों पहले ही कमलेश ने रवि को काम से हटवा दिया था। जिससे रवि को काफी गुस्सा था, इसी लिये 28 अक्तूबर की रात को मौका पा कर रवि ने कमलेश की गोली मार कर हत्या कर दी।

सिक्यूरिटी एजेंसी के पदाधिकारी गार्डों को इधर उधर ड्यूटी नहीं बदलते है जिससे एक जगह पर लंबे वक्त से जमे गार्ड नये गार्डों पर हुकुमत जमाने लगते हैं जिस वजह से उनकी आपस में नहीं बनती है। कमलेश की हत्या का कारण भी यही सिस्टम बना।


Copy