9 मार्च को बिहार आएंगे गृह मंत्री : बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री संगम लाल गुप्ता ने दी जानकारी, पटना के पालीगंज में ओबीसी महासम्मेलन का होगा आयोजन

Edited By:  |
 National General Secretary of BJP OBC Morcha Sangam Lal Gupta gave information, OBC Mahasammelan will be organized in Paliganj, Patna.  National General Secretary of BJP OBC Morcha Sangam Lal Gupta gave information, OBC Mahasammelan will be organized in Paliganj, Patna.

Desk:भाजपा ओबीसी मोर्चा द्वारा 9 मार्च को पटना के पालीगंज में ओबीसी महासम्मेलन का आयोजन किया गया है,जिसमे बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय गृह मंत्री सह सहकारिता मंत्री अमित शाह होंगे। भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह यूपी प्रतापगढ के सांसद संगम लाल गुप्ता ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि इस महासम्मेलन को लेकर ओबीसी मोर्चा की एक बैठक आयोजित की गई,जिसमें महासम्मेलन की तैयारियों की समीक्षा की गई।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में मोदी की सरकार ने ओबीसी के सपनो को साकार किया है। उन्होंने कहा कि सराकर ने समाज के पिछड़े पायदान पर खड़े लोगों को मुख्यधारा में लाने की कोशिश की गई जिसके लिए राजनीतिक भागीदारी भी बढ़ाई गई।

उन्होंने कहा कि कि यह काम पहले भी हो सकता था,लेकिन नहीं किया गया। जब गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना तब गरीबों की चिंता की गई। उन्होंने कहा कि परिवारवाद की पार्टियां देश को खोखला करना चाहती हैं। उन्हे देश की नहीं अपने परिवार और पार्टी की चिंता रहती है। भाजपा लोगों के उत्थान के लिए काम करती है।

गुप्ता ने कहा कि नीट,केंद्रीय विद्यालय,नवोदय विद्यालय सहित कई संस्थानों में ओबीसी छात्रों को आरक्षण दिया गया। प्रेस वार्ता में ओबीसी के राष्ट्रीय महामंत्री निखिल आनंद,प्रदेश अध्यक्ष बलराम मंडल,प्रदेश प्रभारी अचल पटेल,मोर्चा के प्रदेश महामंत्री संजीव चौरसिया,मुकेश पटेल,साहेब कुमार साह और भाजपा प्रदेश के मीडिया सह प्रभारी अमित प्रकाश बबलू उपस्थित रहे। इससे पहले भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा ओबीसी मोर्चा की प्रदेश एवं राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक हुई ।

इस बैठक की अध्यक्षता ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष बलराम मंडल ने किया । बैठक में मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगम लाल गुप्ता एवं राष्ट्रीय मंत्री निखिल आनंद, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रभारी अचल सिन्हा, भाजपा दक्षिण बिहार संयोजक अनिल शर्मा भी उपस्थित रहे। बैठक में संगठनात्मक मजबूती हेतु भी चर्चा हुई ।


Copy