नशे में धुत्त पिता बना हैवान : अपनी बेटी से की रेप की कोशिश, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
nashe me dhutt pita bana haiwan nashe me dhutt pita bana haiwan

नवादा : मानवीय संवेदना को झकझोड़ कर रख देने वाली खबर सामने आ रही है बिहार के नवादा जिले से जहां एक बाप ने अपनी बेटी की अस्मत को लूटने की असफल प्रयास किया। जिस किसी ने भी इस मामले को सुना सभी हैरान रह गए। बेटी ने फ़ौरन ही स्थानीय थाने को मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया।

मामला नवादा के मेसकौर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक पिता ने घर में सो रही अपनी ही बेटी से कथित तौर पर बलात्कार के प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता पेशे से डॉक्टर हैं। जिस व्यक्ति पर यौन शोषण का आरोप लगा है। आरोपी की पत्नी के अनुसार उक्त आरोपित अपनी बेटी के साथ यौन शोषण करने का प्रयास कर रहा था। पीड़िता ने मदद के लिए चिल्लाई और अपनी मां को जगाया, जिसके बाद उसने पुलिस से संपर्क किया। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए यौन शोषण मामले में पति को पुलिस ने शराब के नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया है।

सकौर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने बताया की महिला के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में आरोपित पति को शराब के नशे मे यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। पाक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपित को न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया,आरोपी को अपराध करने के बाद जेल भेज दिया गया।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy