नरकटियागंज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : करोड़ों रूपये की चरस बरामद, महिला समेत दो तस्कर अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
narkatiaganj police ko mili badi kamyabi narkatiaganj police ko mili badi kamyabi

नरकटियागंज : खबर है पश्चिम चंपारण से जहां इंडो नेपाल बॉर्डर से तस्करी थमने का नही ले रहा है। पुलिस और एसएसबी बी की संयुक्त छापेमारी में अलग अलग जगहों से करोड़ों रूपये की चरस की खेप बरामद हुई है। इस दौरान ही मौके से महिला समेत दो तस्कर को भी अरेस्ट किया गया है।


मामले की जानकारी देते हुए 47वीं बटालियन के इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सिकटा बॉर्डर चौक के सिकटा पुलिस और एसएसबी जवानों के द्वारा संयुक्त रूप से कारवाई करते हुए एक महिला तस्कर को एक बैग में रखे चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला तस्कर के पास से चरस की चार पॉकेट बरामद हुई। जिसका वजन 3 किलोग्राम है। गिरफ्तार महिला तस्कर की पहचान चांदकली देवी के रूप में की गई है।


साथ ही उन्होंने बताया कि फिर गुप्त सूचना के आधार पर बेहरी गांव के समीप ओरिया नदी पुल के पास से एक संदिग्ध व्यक्ति को मोटरसाइकिल की सीट पर बांधे नीला रंग के बोरा के साथ धर दबोचा गया है। जब बोरा खोलकर तलाशी ली गई तो उसके अंदर से चरस का 16 पैकेट बरामद हुए। वही गिरफ्तार तस्कर की पहचान राकेश कुमार के रूप में की गई है। कांड संख्या 116/23, एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार दोनों तस्कर को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।



Copy