शव मिलने से सनसनी : नालंदा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me vovak ka deadbody milne se sansani nalanda me vovak ka deadbody milne se sansani

Nalanda:-पेड़ से लटके युवक का शव मिलने से नालंदा में सनसनी फैल गई ..आमलोगों के साथ ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला नालंदा जिला के दीपनगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास का है.आज सुबह जब पेड़ से युवक का लटकता शव देखकर सनसनी फैल गई.मृतक युवक की पहचान दीपनगर थाना इलाके के मघड़ा गांव निवासी अलख पासवान के 22 वर्षीय पुत्र आभाष कुमार के रूप में की गई है। परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का आरपो लगाया है.मौके पर पहुंचे परिजन ने कहा कि आभाष बीती रात खाना खाकर किसी से मिलने की बात कहकर घर से बाहर निकला था,जिसके बाद वह लौटा..उनलोगों ने रात भर खोजते रहे.और सबुह शव मिलने की सूचना मिली जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की,पुलिस टीम ने परिजन और स्थानीय लोगों से पुछताछ की और उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजा गया है.

मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि युवक की हत्या की गई है या इसने खुद आत्महत्या की है।युवक का मोबाइल भी उसके पास से ही बरामद हुआ है.इसकी सीडीआर निकाली जा रही है


Copy