नालंदा में शिक्षक नियोजन काउंसलिंग के दौरान बवाल : अधिकारी की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, जानिए पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me shikshak niyojan kaunseling ke dauraan bawaal nalanda me shikshak niyojan kaunseling ke dauraan bawaal

नालंदा : खबर है नालंदा से जहां बिहार शरीफ के आवासीय मॉडल मध्य विद्यालय में शिक्षक नियोजन काउंसलिंग के दौरान हंगामा हो गया। देखते ही देखते काउंसलिंग कराने आए हैं शिक्षक नियोजन ने पथराव करना शुरू कर दिया। इस दौरान परिसर में भगदड़ मच गया। वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि करीब 5 बजे शाम में सूचना मिली कि आवासीय मॉडल मध्य विद्यालय में काउंसलिंग कराने आए शिक्षक हंगामा और पथराव कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस बल के साथ यहां पहुंचे फिलहाल मामला शांत है।

हुड़दंग करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा सभी की वीडियोग्राफी करा ली गई है जल्द ही चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। साथ ही कहा है कि जब तक काउंसलिंग का कार्य चलेगा तब तक यहां पुलिस बल की तैनाती रहेगी।

जिला शिक्षा पदाधिकारी केशव प्रसाद ने बताया कि नियोजन में फर्जीवाड़ा रोकने के लिए कड़ी करवाई की जा रही है, आज भी कई फर्जी अभ्यर्थियों पकड़े गए हैं उसी को छुड़ाने के लिए यह घटना को अंजाम दिया गया है, डीपीओ स्थापना पूनम कुमारी की गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है, हंगामा करने वाले लोगों को चिन्हित किया जा रहा है।


Copy