नालंदा में मूर्ति विसर्जन के दौरान बवाल : डांसर के ठुमके पर खूब चली गोली, 2 लहूलुहान

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me murti visarjan ke dauraan bawal nalanda me murti visarjan ke dauraan bawal

नालंदा : खबर है नालंदा से जहां सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के दौरान जमकर बवाल हुआ है। बताया जा रहा है कि विसर्जन जुलूस में डांसर के ठुमके पर खूब फायरिंग हुई । इस दौरान 2 लोगों को गोली लगने की भी जानकारी मिल रही है। हालांकि इस दौरान मौके पर अफरातफरी मच गई।

मामला नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मकनपुर गांव के देवी स्थान के समीप मां सरस्वती की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान नर्तकी के ठुमके पर हुई फायरिंग में दो लोग जख्मी हो गए। जिससे मौके पर भगदड़ मच गई। घटना के बाद ग्रामीण आनन-फानन में जख्मी मिथलेश प्रसाद के पुत्र रजाीव कुमार और रामचंद्र प्रसाद के पुत्र सन्नी कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

ग्रामीणों ने बताया कि मूर्ति विसर्जन जुलूस में डीजे की धून पर नर्तकियाें का डांस कराया जा रहा था। उसी दौरान युवकों का आपस में विवाद हो गया। जिसके बाद लाठी-डंडे चलने लगे। कुछ देर के बाद बदमाश गोलीबारी करने लगे। जिससे भगदड़ मच गई। उसी दौरान गोली लगने से दो युवक जख्मी हो गया। वहीँ मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष विरेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Copy