बर्निंग कार : नालंदा में धू-धू कर जली कार,ड्राइवर समेत चार यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me dhu dhu kar jali car. nalanda me dhu dhu kar jali car.

नालंदा-बड़ी खबर बिहार के नालंदा से है जहां तेज गति जा रही रही एक कार में अचानक आग लग गई और पल भर मे ही वह बर्निंग कार बन गई.कार में बैठे ड्राइवर समेत चार यात्रियों ने किसी तरह कूदकर अपन जान बचाई.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के बिंद थाना क्षेत्र के सरोबरी पुल के समीप चलती कार में अचानक आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई।कार में बैठे सभी 4 लोगों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई।कार मालिक जमुई जिला निवासी सिकंदर कुमार बाजपेयी ने बताया कि वेलोग पटना के बेऊर से कार का सर्विसिंग करा कर जमुई लौट रहे थे इसी बीच बिंद के सरोबरी पुल के समीप अचानक कार बंद हो गई और इंजन से धुआं निकलने लगा और धुंआ आग की लपटों में परिणत हो गया जिसके बाद कार में बैठे सभी लोग तुरंत कार से कूद गए। तभी कार धू धू कर जलनी लगी।

सूचना मिलते ही बिंद थाना पुलिस की टीम फायर ब्रिगेड दस्ता के साथ मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया । जब तक फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया तब तक कार पूरी तरह जलकर राख हो गया था । बिंद थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि वाहन मालिक द्वारा प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जाहिर की जा रही है । कार पर बैठे सभी चार लोग सुरक्षित हैं


Copy