नालंदा में अपराधी बेख़ौफ़ : हथियार के बल पर ग्रामीण बैंक से 8 लाख की लूट, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me apradhi bekhauf nalanda me apradhi bekhauf

नालंदा : बड़ी खबर है नालंदा से जहां आधा दर्जन अपराधियों ने हथियार के बल पर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से लूट की घटना को अंजाम दिया है। बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी के हार्ड डिस्क को भी बदमाश अपने साथ लेकर चलते बने। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

मामला नालंदा के बड़गाव इलाके से है जहां दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से अपराधियों ने 8 लाख की लूट को अंजाम दिया है। वहीँ बैंक के कैशियर उत्तम प्रसाद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज दोपहर करीब 1 बजे हथियारों से लैस 4 बदमाश बैंक के अंदर घुसे। बैंक में प्रवेश करते हुए ग्राहकों को बंदूक की नोक पर बंधक बनाया और कैशियर से रुपए की मांग करने लगे।

जब कैशियर ने बदमाशों की मांग का विरोध किया गया तो उन्होंने मारपीट की और कैशियर को सेफ रूम की ओर ले गए, जहां से 6 लाख 20 हजार रुपए और कैश काउंटर पर रखे 1 लाख 48 हजार रुपए लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बैंक में लगे सीसीटीवी के हार्ड डिस्क् को भी निकाल कर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद नालंदा थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है। घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है।


Copy