नालंदा DSP ने जारी किया फरमान : कहा - हुड़दंगियों की जेल में ही कटेगी होली, पढ़ें पूरी खबर

Edited By:  |
Reported By:
nalanda dsp ne jaari kiya farmaan nalanda dsp ne jaari kiya farmaan

नालंदा : खबर नालंदा से है जहां होली और शबे बारात पर्व को लेकर बिहार थाना में डीएसपी के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक बुलाई गई। बैठक में दोनों संप्रदाय के सदस्यों ने हिस्सा लिया । इस मौके पर समिति के सदस्यों ने दोनों पर्व के दौरान होने वाले समस्याओं और सुरक्षा को लेकर कई सुझाव दिए।

इस मौके पर डीएसपी ने कहा कि दोनों पर्व को शांतिपूर्ण व सौहार्द वातावरण में संपन्न कराने के लिए जिला और पुलिस प्रशासन कटिबद्ध है । शहर के कई संवेदनशील इलाकों को चिन्हित कर दंडाधिकारी और पुलिस बलों की तैनाती की जाएगी । पर्व के दौरान गड़बड़ी करने वालों का त्योहार सलाखों के पीछे मनेगा । इसके साथ ही सभी चौक चौराहों पर ब्रेथ एनालाइजर के साथ पुलिस बल तैनात रहेंगे ।

आगे उन्होंने कहा है कि इलाके में सादे वर्दी में भी जगह-जगह पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गई है । जो असामाजिक तत्वों पर कड़ाई से नजर रखेगा । इसके साथ साथ वरीय पदाधिकारी भी गश्ती करते नजर आयेगें। मौके पर सीओ धर्मेंद्र पंडित, सर्किल इंस्पेक्टर गुलाम सरवर, नगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार , अविनाश कुमार, राजेश गुप्ता, अतीकुर्रहमान, पप्पू यादव, कुंदन कुमार, रंजू कुमार, त्रिलोक कुमार, शजाद शाह , पवन कुमार , अमरकांत भारती के अलावे कई लोग मौजूद रहे ।


Copy